हमारी कंपनी के बारे में

हमारी कंपनी के पास एक मजबूत आर एंड डी टीम है, और इलेक्ट्रिक पावर संस्थानों के साथ दीर्घकालिक सहकारी संबंध स्थापित करते हैं। हमारे पास घरेलू उन्नत उत्पादन उपकरण और सही पहचान साधन, उत्तम उत्पादन तकनीक है।उदाहरण के लिएमैंफाउंड्री, स्टैम्पिंग, एक्सट्रूज़न, फोर्जिंग, हॉट प्लेटिंग और अन्य वर्कशॉप, उत्पादन उपकरण के 110 से अधिक सेट, और यांत्रिक, भौतिक और रासायनिक और धातु भौतिक गुण परीक्षण उपकरण से लैस।

हम उत्पादन, सीखने और अनुसंधान के संयोजन पर जोर देते हैं।हर समय, हमारी टीम बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादों को विकसित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करती है। हमारी कंपनी ने हमेशा "वैज्ञानिक और तकनीकी नवाचार, *, अखंडता-आधारित" को उद्देश्य के रूप में, उत्पाद की गुणवत्ता में गंभीरता से लिया है और उद्यम प्रयासों की विश्वसनीयता बनाए रखा है।आधुनिक उद्यम प्रबंधन प्रक्रियाओं के अनुसार कंपनी, पूरी तरह से is9001-2000 अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता प्रणाली मानकों को लागू करती है।कई वर्षों से, विश्वसनीय उत्पाद की गुणवत्ता और सही पूर्व-बिक्री और बिक्री के बाद सेवा पर भरोसा करते हुए, "वांगयुआन" ब्रांड के इलेक्ट्रिक पावर उत्पाद देश में अच्छी तरह से बिक रहे हैं, कुछ उत्पादों को विदेशी बाजारों में निर्यात किया जाता है।इसने संतोषजनक परिणाम प्राप्त किए हैं और देश और विदेश में एक निश्चित प्रतिष्ठा प्राप्त है।ईमानदार भरोसेमंद व्यापार दर्शन में विश्वास करें, टाइम्स के साथ अग्रिम, ग्राहकों को व्यापक गुणवत्ता सेवा प्रदान करने के लिए नवाचार का अनुकूलन करें।

महामारी से प्रभावित ज्यादातर कंपनियों ने वापसी के समय में की देरीमैंहमारी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर मार्च में काम शुरू किया। कर्मचारी पहले से ही काम पर हैं, अपने पुराने जोश को ठीक कर रहे हैं।

हमारी कंपनी

2

योग्यता प्रमाण पत्र

1585727901(1) 1585727963(1)


पोस्ट करने का समय: अप्रैल-02-2020