शीयर बोल्ट मैकेनिकल टर्मिनेशन लग वांगयुआन पावर टेक्नोलॉजी कं, लिमिटेड का स्वतंत्र नवाचार उत्पाद है, जो टॉर्क टर्मिनलों और टॉर्क टेक-ओवर सहित टॉर्क बोल्ट और स्क्रू के माध्यम से केबल को कनेक्ट या समाप्त करना है।

उदाहरण के रूप में टॉर्क नोजल का उपयोग करते हुए, टॉर्क कनेक्टर्स के कुछ लाभों का वर्णन नीचे किया गया है।

1. कोई दबाने वाले उपकरण की आवश्यकता नहीं है, टोक़ बोल्ट को मोड़ने और तोड़ने के लिए केवल साधारण सॉकेट रिंच का उपयोग किया जा सकता है।लाभ तेजी से, सरल, कम स्थापना लागत, स्थिर संयुक्त गुणवत्ता और मानवीय कारकों से मुक्त हैं।

2. तांबे और एल्यूमीनियम के लिए उपयुक्त, तांबा कंडक्टर, एल्यूमीनियम कंडक्टर, एल्यूमीनियम मिश्र धातु कंडक्टर के लिए उपयुक्त, 35KV और नीचे वोल्टेज वर्गों के तांबे और एल्यूमीनियम संक्रमण बट संयुक्त सहित। लाभ बहुत कम सूची हैं, विभिन्न प्रकार के मॉडल खरीदने की आवश्यकता नहीं है लेने के लिए, सुविधाजनक प्रबंधन। उदाहरण के लिए, 150/240 टॉर्क नोजल, तीन कॉपर नोजल, तीन एल्युमिनियम नोजल, तीन कॉपर और एल्युमिनियम ट्रांजिशन नोजल हुआ करते थे, लेकिन अब केवल एक है।

3. वाइड रेंज।चूंकि प्रत्येक केबल फैक्ट्री द्वारा उत्पादित केबलों का व्यास अलग होता है, प्रत्येक अधिग्रहण कारखाने के अंदर का व्यास सुसंगत नहीं होता है, और प्रत्येक स्थापना कार्यकर्ता द्वारा उपयोग किया जाने वाला निर्माण पानी अलग होता है, पारंपरिक क्रिम्पर प्रकार के अधिग्रहण की स्थापना गुणवत्ता बहुत भिन्न होती है। ये समस्याएं हैं टोक़ नोजल की विस्तृत श्रृंखला विशेषताओं के कारण हल किया गया। ग्राहक के शब्दों का उपयोग करने के लिए व्यावहारिक समस्याओं को हल करने के लिए तकनीकी साधनों का उपयोग करना है।

4. अधिक विश्वसनीय विद्युत प्रदर्शन। पारंपरिक पाइप को दबाने के बाद, यह रिलिंग, गड़गड़ाहट और यहां तक ​​कि उड़ने वाले किनारे का उत्पादन करेगा, जिसे सावधानीपूर्वक पॉलिश करने की आवश्यकता होती है और निर्माण कर्मियों के लिए उच्च आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है। बिंग्यू इलेक्ट्रिक टॉर्क नोजल चिकना होता है, बस एक बोल्ट फ्रैक्चर का सरल उपचार दुर्घटनाओं की संभावना को काफी कम कर सकता है।

5. विशेष अनुप्रयोगों के लिए, जैसे कि पतली फंसे लचीली केबल, क्योंकि लचीली केबल एक ही स्क्रीनशॉट में साधारण तांबे की केबल से मोटी होती है, साधारण पाइप को प्लग नहीं किया जा सकता है, और बड़े आकार का पाइप नहीं कर सकता हैकसकर दबाया जाए, इसलिए टोक़ पाइप को हल करना बहुत आसान है।


पोस्ट करने का समय: अगस्त-10-2020